शीघ्रपतन किसे कहते हैं


sexologist near me

sexologist near me

शीघ्रपतन यू तो एक आम समस्या है पर हमारे समाज मे इसके शिकार व्यक्ति को गलत निगाहों से देखा जाता है,जबकि देखा जाए तो शीघ्रपतन कोई बड़ी समस्या नही है और इसका उपचार भी सम्भव है।अगर आपको लगता है कि इस समस्या से आप अकेले घिरे हुए है तो नही जनाब आप अकेले नही है आंकड़ो पर निगाह डाले तो दुनिया भर के 30 से 40% लोग ऐसे है जो अपने जीवन मे कभी ना कभी इस समस्या से ग्रसित हुए है। आज आपकी अपनी वेबसाइट  के माध्यम से हम शीघ्रपतन से जुड़ी हर जानकारी से अवगत कराएंगे ताकि आप इस दोष को पहचानकर इस समुचित इंलाज करवा सके। तो चलिए शुरू करते है।

शीघ्रपतन का मतलब है कि वीर्य का जल्दी गिरना यानी जब इंसान सम्भोग करता है और औरत की कामोउत्तेजना शांत होने से पहले ही उसका वीर्य निकल जाए या हस्तमैथुन करने की प्रक्रिया के दौरान उसका वीर्य जल्दी ही निकल जाए तो समझ जाना चाहिए कि वो शीघ्रपतन दोष से गुजर रहा है ।
शीघ्रपतन कितने प्रकार का होता है ।
मुख्यतः देखा गया है कि शीघ्रपतन मुख्यत दो प्रकार का होता है ।
1. लाइफ लॉन्ग ( प्राइमरी ): ये समस्या इंसान को शुरुआत से अंत तक रहती है यानी सेक्स शुरू करने से लेकर सेक्स के अंत तक उसको इस समस्या से दो चार होना पड़ता है ।
2. एक्वायर्ड ( सेकेंडरी ) : एक्वायर्ड केस में शुरू शुरू में तो व्यक्ति सेक्स के शुरुआती दिनों में तो सामान्य रहता है परंतु कुछ समय बाद ही उसको शीघ्रपतन की समस्या हो जाती है । हालांकि शीघ्रपतन के कारणों का अभी तक पता नही लग पाया है परंतु विशेषज्ञों का मानना है कि ये बॉयोलॉजीकली और फिजिकली प्रभाव के कारण होता है।
अगर आप भी शीघ्रपतन की समस्या से परेशान है तो इसके लिए हम आपको एक ऐसे क्लिनिक व आयुर्वेदिक व यूनानी दवाखाने के बारे में बताने  जा रहे हैं  जो भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त व  दिल्ली एनसीआर में 40 पुराना व मशहूर है।  केवल 890 में इसका इलाज किया जाता है। 
ज्यादा जानकारी के लिए 
Whatsapp no 7827993456
आयुर्वेद व यूनानी जड़ी बूटी के माहिर मशहूर  वैद्यो व हकीमो का कहना है किसी आदमी की जन्म से सेक्स पावर व सेक्स टाइमिंग कमज़ोर नही होती। बचपन की गलतियों के कारण आदमी खुद अपने हाथ से अपनी सेक्स पावर बर्बाद कर देता है।
गन्दी फिल्में देखकर, ज्यादा हस्तमैथुन करके, हानिकारक चीज़ो का सेवन करके मज़े मज़े में अपनी जवानी बर्बाद कर लेता है। 
अब जब वो शादी के बाद या पहले सेक्स करता है तो उसको पता चलता है कि उसकी सेक्स पावर व सेक्स टाइम बिल्कुल खत्म है। या बहुत कम है। जिसकी वजह से उसकी बीवी उससे सन्तुष्ट नही होती।
लेकिन अब ऐसे लोगो को घबराने की जरूरत नही है क्योंकि हज़ारो सालों से आयुर्वेद व यूनानी जड़ी बूटियों में इसका इलाज बिल्कुल आसान है।
हज़ारो सालों से राजा महाराजा इन जड़ी बूटी का सेवन करके 10- 10 रानियों को सन्तुष्ट करते रहे हैं।
इसके लिए हमने अपने 40 साल पुराने आयुर्वेद व यूनानी क्लिनिक व दवाखाने आपके लिए हज़ारो साल पुरानी व दुर्लभ आयुर्वेदिक व यूनानी जड़ी बूटियों पर काफ़ी रिसर्च करके सेक्स पावर कोर्स तैयार किया है। इसको खाने के बाद कोई भी आदमी अपनी सेक्स पावर व सेक्स टाइम दोबारा बढ़ा सकता है बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के। इसका कोई गलत साइड इफ़ेक्ट नही है।
अगर किसी आदमी का योनि में डालते ही या 2 से 3 धक्के मारते ही झड़ जाता है व पानी गिर जाता है तो उनकी सेक्स टाइमिंग को ये कई गुना बढ़ा देता है व आपकी बीवी आपसे खुश हो जाती है और सेक्स का पूरा मज़ा खुद भी उठा सके व अपनी बीवी को भी चरम आनंद दे सके।  क्योंकि इसी वजह से आज कल तलाक़ के केस बढ़ रहे हैं व बीवी दूसरे मर्दो के चक्कर में पड़ने लगती है और इसके जिम्मेदार आप होते हैं 
वैध व हकीम साहब का व्हाट्सप्प नंबर 7827993456




https://www.shighrapatanilajdawa.com/2019/02/shighrapatan-ka-ilaj_7.html shighrapatan ki dawa shighrapatan ki medicine