शीघ्रपतन के कारण



शीघ्रपतन क्यों होता है।
Shigrapatan kyon hota hai
आज हम आपको बताने जा रहे है कि शीघ्रपतन क्यों होता है । शीघ्रपतन की जो बीमारी है ये किस वजह से होती है। शीघ्रपतन होने के करीब 8 कारण हो सकते है जिनकी वजह से शीघ्रपतन हो जाता है। यानी जिस वजह से आपका लिंग जल्दी झड़ जाता है।
शीघ्रपतन के कारण
Shigrapatan ke karan
  1. शीघ्रपतन विर्य पतला होने की वजह से होता है।
    जब विर्य पतला हो जाता है तो वो जल्दी निकलने लगता है। और विर्य खट्टी चीज़ो, व मिर्च मसालों वाली चीज़ो से होता है।
  2. जब ज्यादा गर्म चीज़े खाने से गर्म मसाले, गर्म मिज़ाज़ की चीज़ें , ज्यादा नॉन वेज तो इससे हमारा शरीर मे गर्मी बढ़ जाती है और हमारा विर्य भी गरम व पतला हो जाता है और गर्म व पतला विर्य बहुत जल्दी बाहर आता है।
  3. गंदी फिल्में देखने और उत्तेजक चीज़े खाने से हमारा दिमाग मे सेक्स की गर्मी पैदा हो जाती है और सेक्स की इच्छा बहुत बढ़ जाती है तो सेक्स की गर्मी व उत्तज़ना बढ़ने की वजह से भी बहुत ज्यादा शीघ्रपतन होता है।
    इसलिए ऐसे लोगो को इस बढ़ी हुई और उत्तज़ना और गर्मी का इलाज जरूर करवाना चाहिए।
  4. दिमाग मे टेंसन लेने से हमारे दिमाग में टेंसन का हॉरमोन ज्यादा हो जाता है इस हॉरमोन के ज्यादा होने से भी शीघ्रपतन होता है। इसके लिये कॉन्फिडेंस व खुशी देने वाले हॉरमोन जिसको सरोटिनिन और डोपामिन कहते है उनको ज्यादा करना होता है।
  5. सेक्स में जल्दबाज़ी करने से भी शीघ्रपतन होता है क्योंकि जल्दबाज़ी करने से दिमाग मे ये सिग्नल जाता है कि ये आदमी जल्दी झाड़ना चाहता है तो इसलिए विर्य भी
  6. शरीर व दिमाग मे सेक्स की गर्मी ज्यादा होने की वजह से शीघ्रपतन होता है इसको अंग्रेज़ी में हैपेरसेंसिविटी कहते है। इसमे तो योनि से टच करते ही विर्य गिर जाता है।
7 लिंग के आगे का हिस्सा यानि लिंग की सुपारी में जब संवेदना ज्यादा हो जाती है , योनि में डालने के बाद योनि की गर्मी और रगड़ ऐसा लिंग झेल नही पाता और फ़ौरन विर्य बाहर आ जाता है।
  1. हस्तमैथुन करने से भी शीघ्रपतन होता है। गन्दी फ़िल्म देखकर हम अपने दिमाग मे सेक्स चढ़ाते है और फिर फ़ौरन 2 सेकण्ड में हस्तमैथुन से विर्य निकाल देते है। इस तरह विर्य दिमाग मे सेक्स चढ़ते ही निकलने का आदि हो जाता है तो फिर सेक्स करने पर भी दिमाग मे सेक्स जल्दी झड़ता है और फ़ौरन विर्य निकल जाता है। इसके अलावा लड़की के ज्यादा सुंदर व सेक्सी होने, भरपेट खाना खाकर सेक्स करने, खट्टी या मिर्च वाली या ज्यादा नमक वाली चीज खाकर सेक्स करने से भी विर्य जल्दी निकल जाता है।
अगर आपको ऊपर बताये गए कारणों की वजह से आपको शीघ्रपतन हो रहा है तो अब आपको टेंसन लेने की जरूरत नही है क्योंकि दिल्ली एनसीआर के मशहूर डॉक्टर व हकीम अंसारी इसका इलाज असली आयुर्वेदिक यूनानी जड़ी बुटियों बहुत ही कम पैसों में कर देते है। चाहे विर्य पतला हो या शरीर व दिमाग मे गर्मी ज्यादा हो गई हो या कोई और वजह हो उसका इलाज केवल 890 से लेकर 990 रुपये में किया जाता है। इसके अलावा लिंग खड़ा न होना, स्वपनदोष, धात व चिपचिपा पानी का भी ईलाज किया जाता है।
आप उनके क्लिनिक पर जा सकते हो या दवा घर बैठे डिलीवरी मंगवॉ सकते हो। उनका व्हाट्सप्प नम्बर है 7827993456 व क्लिनिक का पता अंसार क्लीनिक आयुर्वेदिक यूनानी दवाखाना ,इकराम नगर, सुनेहरी मस्ज़िद लौनी ग़ाज़ियाबाद दिल्ली एनसीआर


अपनी समस्या के बारे में डॉक्टर से सलाह लेने के लिए नीचे व्हाट्सप्प पर क्लिक कीजिये 
या  इस नंबर पर व्हाट्सप्प कीजिये 7827993456 

शीघ्रपतन के कारण  की ज्यादा जानकरी के लिए हमारी इस वीडियो को देखिये 






अगर आप भी शीघ्रपतन की समस्या से परेशान है तो इसके लिए हम आपको एक ऐसे क्लिनिक व आयुर्वेदिक व यूनानी दवाखाने के बारे में बताने  जा रहे हैं  जो भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त व  दिल्ली एनसीआर में 40 पुराना व मशहूर है।  केवल 890 में इसका इलाज किया जाता है। 
ज्यादा जानकारी के लिए नीचे फोटो या लिंक पर क्लिक कीजिये 
Whatsapp no 7827993456

                       


https://www.shighrapatanilajdawa.com/2019/02/shighrapatan-ka-ilaj_7.html shighrapatan ki dawa shighrapatan ki medicine