घरेलु इलाज



संभोग के समय चरम आनंद पर पहुँचने से पहले पुरुष का वीर्य निकल जाना ही शीघ्रपतन है, ऐसे में शारीरिक और मानसिक कमजोरी की वजह से वीर्य स्खलन पर कंट्रोल नहीं हो पाता। बहुत ही कॉमन प्रॉब्लम है और सामान्यतः दुनिया भर के 30 से 40% पुरुषों में पाई जाती है। ये भी माना जाता है कि हर पुरुष अपने जीवन काल में कभी न कभी शीघ्रपतन की समस्या से ग्रस्त होता है। इसलिए अगर आप इस समस्या से परेशान हैं तो खुद को अकेला मत समझिये, आप अकेले नहीं जूझ रहे बल्कि एक-तिहाई पुरुष जाति आपके साथ है। कुछ पुरुष सेक्स के दौरान जल्दी वीर्य झड़ने की समस्या का उपचार के लिए दवा लेते है पर बिना मेडिसिन शीघ्रपतन का इलाज घरेलू तरीके, देसी नुस्खे और आयुर्वेदिक दवा से भी कर सकते है। आइये जाने इन नुस्खों के बारे में।

* उड़द की धुली हुई दाल आधी कटोरी और पुराने चावल आधा कटोरी मिलाकर खिचड़ी बना लें। सुबह या शाम को इस खिचड़ी को देसी घी डालकर अच्छे से चबा चबा कर खाएं। इसके बाद एक गिलास गुनगुना मीठा दूध पी लें। इसे एक महीने तक खाएं। अपनी पाचन शक्ति के हिसाब से जितनी आसानी से पचा सकें उतनी ही खाएं। शुरू में मात्रा थोड़ी कम लें। फिर हजम हो रही है तो बढ़ाते जाएँ। बहुत अच्छी तरह चबाया जाना जरुरी है ताकि पच सके। पचेगी तभी असर होगा। बहुत लाभकारी और आसान है।

* 5 ग्राम अश्वगंधा पाउडर लेकर उसमें बराबर मात्रा में मिश्री मिलाएं और गुनगुने दूध के साथ सुबह शाम लें। कुछ समय तक लगातार लेने से फायदा होगा।

* रात को सोने से पूर्व 1 चम्मच अदरक का पेस्ट शहद के साथ चाटे। अदरक के सेवन से शरीर में गर्मी आती है और ब्लड का सर्कुलेशन भी अच्छा होता है।

* शिलाजीत का सेवन ज्यादातर सर्दियों में किया जाता है। इसके लिए माचिस की तीली बिना मसाले वाली साइड से डुबोकर जितना आये उतना शिलाजीत सुबह शाम दूध में मिलाकर लेते हैं गर्मियों में कम मात्रा में सेवन करते हैं।

आयुर्वेद व यूनानी जड़ी बूटी के माहिर मशहूर  वैद्यो व हकीमो का कहना है किसी आदमी की जन्म से सेक्स पावर व सेक्स टाइमिंग कमज़ोर नही होती। बचपन की गलतियों के कारण आदमी खुद अपने हाथ से अपनी सेक्स पावर बर्बाद कर देता है।
गन्दी फिल्में देखकर, ज्यादा हस्तमैथुन करके, हानिकारक चीज़ो का सेवन करके मज़े मज़े में अपनी जवानी बर्बाद कर लेता है। 
अब जब वो शादी के बाद या पहले सेक्स करता है तो उसको पता चलता है कि उसकी सेक्स पावर व सेक्स टाइम बिल्कुल खत्म है। या बहुत कम है। जिसकी वजह से उसकी बीवी उससे सन्तुष्ट नही होती।
लेकिन अब ऐसे लोगो को घबराने की जरूरत नही है क्योंकि हज़ारो सालों से आयुर्वेद व यूनानी जड़ी बूटियों में इसका इलाज बिल्कुल आसान है।
हज़ारो सालों से राजा महाराजा इन जड़ी बूटी का सेवन करके 10- 10 रानियों को सन्तुष्ट करते रहे हैं।
इसके लिए हमने अपने 40 साल पुराने आयुर्वेद व यूनानी क्लिनिक व दवाखाने आपके लिए हज़ारो साल पुरानी व दुर्लभ आयुर्वेदिक व यूनानी जड़ी बूटियों पर काफ़ी रिसर्च करके सेक्स पावर कोर्स तैयार किया है। इसको खाने के बाद कोई भी आदमी अपनी सेक्स पावर व सेक्स टाइम दोबारा बढ़ा सकता है बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के। इसका कोई गलत साइड इफ़ेक्ट नही है।
अगर किसी आदमी का योनि में डालते ही या 2 से 3 धक्के मारते ही झड़ जाता है व पानी गिर जाता है तो उनकी सेक्स टाइमिंग को ये कई गुना बढ़ा देता है व आपकी बीवी आपसे खुश हो जाती है और सेक्स का पूरा मज़ा खुद भी उठा सके व अपनी बीवी को भी चरम आनंद दे सके।  क्योंकि इसी वजह से आज कल तलाक़ के केस बढ़ रहे हैं व बीवी दूसरे मर्दो के चक्कर में पड़ने लगती है और इसके जिम्मेदार आप होते हैं 

वैध व हकीम साहब का व्हाट्सप्प नंबर 7827993456
सेक्स समस्याओ के बारे में  डॉक्टर से सलाह लेने के लिए नीचे व्हाट्सप्प पर क्लिक कीजिये 

या  इस नंबर पर व्हाट्सप्प कीजिये 7827993456


हमारे क्लीनिक व दवाखाने के फोटो 





* शतावर , अश्वगंधा और गोखरू तीनो 100 -100 ग्राम ( पंसारी के मिलेंगे ) लेकर बारीक पीस कर चूर्ण बना लें। इस चूर्ण में से एक चम्मच लेकर शहद में मिलाकर खा लें। ऊपर से एक गिलास ठण्डा मीठा दूध पी लें। इसे सुबह खाली पेट लें। रात को खाना खाने के दो घंटे बाद लें। तेल ,खटाई कम मात्रा में ही लें या नहीं लें।

* एक गिलास दूध में 10 ग्राम भिंडी पाउडर घोल कर पिए। इस उपाय को हर रात सोने से पहले करे एक महीने में ही आपको फरक दिखने लगेगा।

* पुरुषों में होने वाली यौन समस्या के देसी ट्रीटमेंट में कच्चा लहसुन भी फायदेमंद है। हर रोज 3 से 4 कलियां लहसुन की चबा कर खाये। लहसुन की कलियों को गाय के देसी घी में फ्राई कर के भी खा सकते है।
शीघ्रपतन के कारण  की ज्यादा जानकरी के लिए हमारी इस वीडियो को देखिये 


अगर आप भी शीघ्रपतन की समस्या से परेशान है तो इसके लिए हम आपको एक ऐसे क्लिनिक व आयुर्वेदिक व यूनानी दवाखाने के बारे में बताने  जा रहे हैं  जो भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त व  दिल्ली एनसीआर में 40 पुराना व मशहूर है।  केवल 890 में इसका इलाज किया जाता है। 


ज्यादा जानकारी के लिए नीचे फोटो या लिंक पर क्लिक कीजिये 
Click Here

                      




https://www.shighrapatanilajdawa.com/2019/02/shighrapatan-ka-ilaj_7.html shighrapatan ki dawa shighrapatan ki medicine