लिंग लम्बा मोटा करने के उपाय Ling Lamba Mota Karne Ke Upay


  1. लिंग लम्बा मोटा करने के उपाय  Ling Lamba Mota Karne Ke Upay

  2. यदि आप लिंग की अच्छे से मसाज करे तो आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते है. इसके लिए आपको ज़ैतून का तेल (Olive Oil) रात के समय (कोई एक समय चुनकर) रोज़ मसाज करनी होगी. मालिश करने का समय 15 से 20 मिनिट तक का रखें. ध्यान रहे मालिश कभी भी लेट कर ना करें क्योंकि इससे आपका मन बहक जाएगा. 2 से 3 महिने तक मालिश करें अवश्य ही लाभ मिलेगा.
  3. एक वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के अनुसार देसी घी अथवा सरसों के तेल से यदि प्राइवेट पार्ट की अच्छी प्रकार से मालिश की जाएँ तो प्राइवेट पार्ट बड़ा हो सकता है और इससे प्राइवेट पार्ट में मजबूती भी आती है.
  4. 50 ग्राम जायफल लीजिये, इसे पिसिये और इसका चूर्ण बना लीजिये. दो चम्मच चूर्ण लेकर इस में भैंस का दूध मिला लीजिये और इसे रख दीजिये. यह फूलने लगेगा 5 मिनट तक इन्तजा करे. इससे एक पेस्ट तैयार हो जाएगा. लिंग पर इस पेस्ट का लेप कर ले. लेप करने के लिंग पर पान का पत्ता बांध लीजिये और ऐसे ही सो जाइये. सुबह जागने के बाद पत्ते को खोल दीजिए और लिंग को गुनगुने पानी से धो लीजिये.

लिंग मोटा लंबा करने का तरीका हिंदी में


  1. टेंशन कम करे

    • अगर आपको अपने लिंग यानि पेनिस को लंबा मोटा करना है तो आपको सबसे पहले अपने टेंशन को कम करना होगा क्योंकि टेंशन और तनाव आपके लिंग को बढ़ने नहीं देता और आपके लिंग तक ब्लड सर्कुलेशन सही से नहीं हो पता है।
    • टेंशन के कारन आपके सेक्सुअल परफॉरमेंस में भी बहुत कमी होती है और यही कारन है की बहुत से पुरुष और लड़के अपने शादी शुदा लाइफ से बिलकुल भी खुश नहीं रहते है।
    • ज्यादा टेंशन या तनाव लेने से आपके लिंग पे बहुत ही ज्यादा असर होता है और इससे आपकी परफॉर्मन्स भी बहुत कम हो जाती है।
    • इस लिए आप टेंशन ज्यादा न ले ये बहुत ही अच्छा तरीका है जो  आपके लिंग को मोटा और लंबा बना देगा और साथ ही साथ आपकी सेक्सुअल परफॉरमेंस भी अछि रहेगी।
  2. एक्सरसाइज करे

    • क्या आप एक्सरसाइज बॉडी या मसल्स बढ़ने के लिए  जाते है तो बहुत ही अछि बात है और इसको कंटिन्यू रखे क्योंकि ये आपके लिंग यानि पेनिस साइज को बढ़ने में बहुत ज्यादा हेल्प करती है।
    • एक्सरसाइज करने से आपके बॉडी में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ ज्याता है और ये सर्कुलेशन आपके लिंग तक बहुत ही अछि तरह से पहुँच ता है जिससे आपका लिंग का साइज बढ़ने लगता है।
    • नियमित वयं करने से आप टेंशन फ्री और हमेश तारो ताज़ा फील करोगे जो बहुत ही अच्छा है आपके पुर हेल्थ और स्वस्थ के लिए।
  3. स्मोकिंग बंद कर दे

    • अगर आपको अपने लिंग को लंबा और मोटा बनाना हे तो आपको स्मोकिंग बिलकुल से छोड़ देना होगा क्योंकि स्मोकिंग करने से हमारे फेपड़ों की पोर्स ब्लॉक होने लगते है जिससे सही मात्रा में ऑक्सीजन आपके ब्लड तक नहीं पहुँच पाती ही।
    • खून में पर्याप्त ऑक्सीजन न होने के कारन ये आपके शरीर के दूसरे अंगो तक भरपूर ऑक्सीजन नहीं पहुँच पते है जिसे आपके शरीर के काम करने में बहुत कमी आजाती है। बस इतना ही नहीं आपको हमेशा थकावट और कमजोरी महसूस होती है।
    • ओक्सिगें की कमी का सबसे ज्यादा असर आपके लिंग यानि पेनिस पर पढ़ा है और ये ऑक्सीजन की कमी आपके लिंग के साइज को बढ़ने नहीं देती हे।
    • तो ये बहुत ही आसान तरीका है और इस नुस्खे को आपको जरूर अपनाना  चाहिए और स्मोकिंग को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ देना चाहिए।
    • Jarur Padhe – Cigarette Chodne ke Mantra

  4. फ्राइड फूड्स और ऑयली कहना बंद करदे

    • ये घरेलु तरीका आप जरूर उसे करे क्योंकि ज्यादा बहार की तली भुजी चीज़ों को बिलकुल बंद करदेना होगा।  तैल से बानी हुई ये चीज़े आपके बॉडी में फैट को बढ़ देती है और यदि आपके शरीर में ज्यादा फैट होगा तो ज्यादा कैलोरी  भी ज्यादा होगी।
    • ज्यादा कैलोरी होने से आपके शरीर में ज्यादा कोलेस्ट्रॉल जमा  होने लगता है जिससे आपको नसों में जमा होने लग जाते है सुर ब्लड सर्कुलेशन में रुकावट पैदा करते है।
    • ये प्रॉब्लम की वजह से आपके लिंग तक पर्याप्त मात्रा में खून का सप्लाई नहीं हो पता और आपका लिंग का विकास होना बंद हो जाता है।
    • तो हमे आपके रिक्वेस्ट करेंगे की ज्यादा तली हुए चीज़ों और खाने से दूर रहे ताकि आपके बॉडी में कोलेस्ट्रॉल की मात्रा बढे ना और आपके लिंग को सही मात्रा में खून का सप्लाई मिलता रहे।
  5. फलो और हरी सब्ज़ी खाये

    • अगर आपको अपने पेनिस यानि लिंग को लंबा मोटा बनाना है तो आपको ज्यादा से ज्यादा फलो और हरी सब्ज़ी को कहना होगा इससे आपको कई तरह के विटामिन्स  और मिनरल्स मिलते है।
    • साथ ही साह आपका ब्लड सर्कुलेशन भी बहुत ही बढ़िया रहता है जिससे आपके लिंग को भरपूर मात्रा में ब्लड सप्लाई होता है और आपका लिंग नियामत रूप से विकास होता रहता है।
    • फलो और हरी सब्ज़ी ये आपके सिर्फ  लिंग पे पॉजिटिव इफ़ेक्ट  नहीं बल्कि पुरे शरीर और हेल्थी स्वस्थ के लिए फल और हरी सब्ज़ी बहुत ही अछि होती हे।
  6. पेट के फैट कम  करे

    • यदि आपका पेट में बहुत ज्यादा चर्बी और फैट है तो आपका पेट बहुत ही बड़ा और फुला हुआ लगता है जिसके सामने आपका लिंग बहुत ही छोटा नज़र आता है जो आपको सोचने में मजबूर कर देता है की मेरा लिंग बहुत ही पतला और चोट है।
    • वास्तव में ऐसा होता नहीं है आपको लिंग का साइज बिलकुल सही होता हे पर आपके पेट की वजह से आपको अपने लिंग छोटा दीखता है।
    • यदि आपका पेट भी बड़ा और ज्यादा बड़ा है तो आप इसको जरूर कम करे जिससे आपको अपना लिंग मोटा और लंबा दिखाई दे।
    • पेट के फैट को काम करने के लये आप नियामत रूप से एक्सरसाइज , रनिंग और योग कर सकते है।

लिंग मोटा लंबा कैसे करे इन हिंदी

वैसे तो मार्किट में बहुत से तरीका है लिंग को लंबा मोटा करने के लये पर हम आपको बिलकुल घरेलु उपाय और टोटके समझेंगे जिसे आप घर बैठे  ही अपने लिंग का साइज को बढ़ा सकते है हु भी बहुत ही आसानी से।

लिंग बड़ा करने की एक्सरसाइज

यदि आपको अपने लिंग को बड़ा करना है तो आपको ये एक्सरसाइज बहुत ही फायदा करेगी और आपको पॉजिटिव रिजल्ट्स मिलेंगे।
इसके लिए आपको अपने लिंग को रोशन १५ से २० मिनट तक स्ट्रेच करना होगा पर ड़याँ से करे क्योंकि हमने बहुत से लड़के और पुरुष को देखा है जो जोश में आकर कुछ ज्यादा ही स्ट्रेचिंग करते है और फिर उनके लिंग में दर्द होने लग जाता है।
तो आप ऐसा बिलकुल भी न करे और जोश में आकर ऐसा कुछ  भी न करे क्योंकि  इससे बहुत से प्रॉब्लम हो सकती है।
हमे आपको ये सलाह देंगे की आप थोड़ा सा तेल लेकर हलके हलके से अपने लिंग को स्ट्रेच करे और ज्यादा जोर से न करे इससे आपका लिंग लंबा होने लगेगा।
ऐसा आपको कंटिन्यू १ महीने तक करना होगा और दोस्तों ये बहुत ही आसान तरीका है लिंग के साइज को बड़ा करने का और इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

कुछ इम्पोर्टेन्ट टिप्स


दोस्तों आपने तो टीवी या इन्टरनेट में बहुत से अद्वेर्तिसेनमेंट देखते हे की एक दिन में ७ इंच लिंग करे या फिर कोई ऐसा चमत्कारी तेल जिससे २ हफ्ते में आपका लिंग १० इंच लंबा हो जायगा तो दोस्तों ये साब के पीछे ज्यादा ध्यान न दे और नेचुरल तरीके और घरेलु नुस्खे से अपने लिंग को लंबा और मोटा करे.
क्योंकि ये बहुत ही सेफ और जाना मन तरीका और टोटका है और बहुत से लड़के और पुरुष इसका बहुत फायदा उठाया है तो हम भी आपसे ये ही रिक्वेस्ट करेंगे की ज्यादा इधर उधर की चीजो पे ध्यान न दे और ये घेरूल उपाय ही अपनाया इससे आपको बहुत अच्छा रिजल्ट्स मिलेगा।

शीघ्रपतन के कारण  की ज्यादा जानकरी के लिए हमारी इस वीडियो को देखिये 



सच बात ये है कि किसी दवा, तेल या कैप्सूल से लिंग लम्बा नही होता । कुछ तेल से लिंग हल्का मोटा जरूर हो जाता है महीनो के इस्तिमाल से लेकिन लम्बा एक इंच भी नही होगा।

बस पेनिस पंप दो से 3 तीन महीने इस्तिमाल करने से लिंग 1 से इंच लम्बा हो सकता है बाकी उसके साइड इफेक्ट्स भी हैं।
 आज कल इंटरनेट पर बहुत से फ़र्ज़ी प्रोडक्ट जैसे हैमर थॉर, ayur69,  xxxl या इससे मिलते जुलते।
इन सब दवाओं को भूलकर भी ना ख़रीदे क्योंकि इनसे आप लिंग बाल बराबर भी लम्बा नही होगा चाहे ज़िन्दगी भर खा लेना। क्योंकि दुनिया मे आज तक लिंग लम्बा करने वाली कोई दवा नही बनी है।
इसलिए लिंग लम्बा मोटा करने के चक्कर में अपने पैसे व वक़्त बर्बाद न करे।

अगर आपका लिंग खड़े होकर 3 से 5 इंच तक है तो ये बीवी को सन्तुष्ट करने के लिए काफी है।

हम निम्न बीमारियों की दवा देते हैं।
मंगवाने व लेने के लिए सम्पर्क करें।

1. जल्दी झड़ने               
2. लिंग खड़ा व टाइट न होने
3. किसी भी तरह की सेक्स कमज़ोरी
4. मर्दाना कमज़ोरी
5. सेक्स करने का जी ना होना।
6. सेक्स में पूरा मज़ा ना आना
7. वीर्य के पतलेपन को दूर करके  गाढ़ा करना
8. सेक्स टाइम बढ़ाना।
9. ज्यादा हस्टमैंथुन से आ  सेक्स कमज़ोरी
10. सेक्स में पूर्ण सन्तुष्टि ना मिलना
11 सेक्स स्टैमिना बढ़ाने के लिए।
इन सब की दवा हमारे 40 साल पुराने क्लिनिक से इंडिया में सभी शहरों में भेजी जाती है। भेजने का कोई चार्ज नहीं।
इनके लिए हम उन बेशकीमती व दुर्लभ जड़ी बूटियों से दवा तैयार करके देते हैं जिनका इस्तिमाल राजा महाराजा अपनी 10- 10 रानियों को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए किया करते थे।


अगर आप भी शीघ्रपतन यानि जल्दी झड़ना , वीर्य  जल्दी गिरना  की समस्या से परेशान है तो इसके लिए हम आपको एक ऐसे क्लिनिक व आयुर्वेदिक व यूनानी दवाखाने के बारे में बताने  जा रहे हैं  जो भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त व  दिल्ली एनसीआर में 40 पुराना व मशहूर है।  केवल 890 में इसका इलाज किया जाता है। 



ज्यादा जानकारी के लिए नीचे फोटो या लिंक पर क्लिक कीजिये 
Click Here
                       


https://www.shighrapatanilajdawa.com/2019/02/shighrapatan-ka-ilaj_7.html shighrapatan ki dawa shighrapatan ki medicine