LIng Ka Sahi Size


मेरी उम्र 24 साल है। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि मेरा पेनिस (लिंग) मेरे दोस्तों से छोटा और पतला है। छह महीने में मेरी शादी होने वाली है। क्या मैं अपनी वाइफ को संतुष्ट कर पाऊंगा? क्या बाजार में उपलब्ध आयुर्वेदिक तेल इसमें फायदा पहुंचा सकते हैं? 
एक पाठक 

पुरुष के पेनिस की लंबाई को लेकर फैली चिंताएं मानव जाति जितनी ही पुरानी हैं। जिस तरह अलग-अलग लोगों की नाक की लंबाई और माथे की चौड़ाई में अंतर होता है, उसी तरह अलग-अलग लोगों के पेनिस की 
लंबाई और मोटाई में भी अंतर होता है। योनि मार्ग की औसत सेक्सुअल गहराई छह इंच होती है। इसमें जो सेंसेशन होता है, वह आगे के एक तिहाई हिस्से यानी दो इंच तक ही होता है। अंदर के दो-तिहाई हिस्से में कोई संवेदनशीलता नहीं होती। इस जानकारी से साफ है कि पुरुष को अगर अपनी पत्नी को कामोत्तेजित करना हो तो अपना ध्यान उस भाग पर केंद्रित करना चाहिए, जहां सेंसेशन ज्यादा होता है। 
इसका मतलब हुआ, लीबिया मेजोरा (बाहरी भगोष्ठ) और योनि मार्ग का आगे का दो इंच भाग। दूसरी बात यह है कि महिला के काम संतोष के लिए एक पुरुष के पेनिस की उत्तेजित अवस्था में लंबाई अगर दो इंच से ज्यादा है तो भी काफी है क्योंकि ज्यादातर महिलाएं संभोग के सुख में दिलचस्पी लेती हैं, न कि पेनिस की लंबाई में। 'जितना लंबा उतना बेहतर' गलत धारणा है। इसे दूर किया जाना चाहिए। मोटाई के लिए भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। योनि मार्ग एक इलास्टिक ऑर्गन है। जब डॉक्टर उंगली की मदद से योनि की जांच करता है तो यह उतनी ही विस्तृत होती है और जब बच्चा होता है तो योनि उसके हिसाब से विस्तृत हो जाती है। मतलब यह कि पेनिस की चौड़ाई कम हो या ज्यादा, योनि में दोनों को समाने की क्षमता मालिक ने हर औरत को दी है। पेनिस छोटा या बड़ा होने से समागम की क्रिया में और आनंद प्राप्ति में कोई बाधा नहीं आती, बशर्ते उत्तेजित अवस्था में पेनिस का साइज दो इंच से ज्यादा हो। सुषुप्त अवस्था में पेनिस का साइज कितना है, इसका कोई महत्व नहीं है। 
पेनिस का साइज बढ़ाने के लिए बाजार में कई तरह के तेल मिलते हैं। मैं केईएम अस्पताल में करीब 50 हजार से ज्यादा मरीज देख चुका हूं। इनमें से ज्यादातर लोगों ने इन तेलों का इस्तेमाल किया था। मुझे एक भी ऐसा शख्स नहीं मिला जिसके पेनिस का साइज बढ़ा हो। हां, यह बात और है कि तेल मालिश के बाद कुछ लोगों के हाथ के स्नायु ज्यादा मजबूत हो गए। 

शीघ्रपतन के कारण  की ज्यादा जानकरी के लिए हमारी इस वीडियो को देखिये 



सच बात ये है कि किसी दवा, तेल या कैप्सूल से लिंग लम्बा नही होता । कुछ तेल से लिंग हल्का मोटा जरूर हो जाता है महीनो के इस्तिमाल से लेकिन लम्बा एक इंच भी नही होगा।

बस पेनिस पंप दो से 3 तीन महीने इस्तिमाल करने से लिंग 1 से इंच लम्बा हो सकता है बाकी उसके साइड इफेक्ट्स भी हैं।
 आज कल इंटरनेट पर बहुत से फ़र्ज़ी प्रोडक्ट जैसे हैमर थॉर, ayur69,  xxxl या इससे मिलते जुलते।
इन सब दवाओं को भूलकर भी ना ख़रीदे क्योंकि इनसे आप लिंग बाल बराबर भी लम्बा नही होगा चाहे ज़िन्दगी भर खा लेना। क्योंकि दुनिया मे आज तक लिंग लम्बा करने वाली कोई दवा नही बनी है।
इसलिए लिंग लम्बा मोटा करने के चक्कर में अपने पैसे व वक़्त बर्बाद न करे।

अगर आपका लिंग खड़े होकर 3 से 5 इंच तक है तो ये बीवी को सन्तुष्ट करने के लिए काफी है।

हम निम्न बीमारियों की दवा देते हैं।
मंगवाने व लेने के लिए सम्पर्क करें।

1. जल्दी झड़ने               
2. लिंग खड़ा व टाइट न होने
3. किसी भी तरह की सेक्स कमज़ोरी
4. मर्दाना कमज़ोरी
5. सेक्स करने का जी ना होना।
6. सेक्स में पूरा मज़ा ना आना
7. वीर्य के पतलेपन को दूर करके  गाढ़ा करना
8. सेक्स टाइम बढ़ाना।
9. ज्यादा हस्टमैंथुन से आ  सेक्स कमज़ोरी
10. सेक्स में पूर्ण सन्तुष्टि ना मिलना
11 सेक्स स्टैमिना बढ़ाने के लिए।
इन सब की दवा हमारे 40 साल पुराने क्लिनिक से इंडिया में सभी शहरों में भेजी जाती है। भेजने का कोई चार्ज नहीं।
इनके लिए हम उन बेशकीमती व दुर्लभ जड़ी बूटियों से दवा तैयार करके देते हैं जिनका इस्तिमाल राजा महाराजा अपनी 10- 10 रानियों को सेक्स में संतुष्ट करने के लिए किया करते थे।


अगर आप भी शीघ्रपतन यानि जल्दी झड़ना , वीर्य  जल्दी गिरना  की समस्या से परेशान है तो इसके लिए हम आपको एक ऐसे क्लिनिक व आयुर्वेदिक व यूनानी दवाखाने के बारे में बताने  जा रहे हैं  जो भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त व  दिल्ली एनसीआर में 40 पुराना व मशहूर है।  केवल 890 में इसका इलाज किया जाता है। 



ज्यादा जानकारी के लिए नीचे फोटो या लिंक पर क्लिक कीजिये 
Click Here
                       




https://www.shighrapatanilajdawa.com/2019/02/shighrapatan-ka-ilaj_7.html shighrapatan ki dawa shighrapatan ki medicine