शीघ्रपतन किसे कहते हैं।

शीघ्रपतन 4  तरह का होता है।

1. जब आपका विर्य लड़की को किस करते समय या फोरप्ले करते समय ही निकल जाता है या टच करने से ही निकल जाता है तो इसको हाइपर सेक्सयूएललिटी वाला शीघ्रपतन कहते है। इसमे शरीर व दिमाग मे सेक्स की गर्मी व इच्छा बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। ये शीघ्रपतन आम तौर से 15 से 25 साल के लोगो मे ज्यादा पाया जाता है। इसमे सेक्स के बारे में सोचने से ही चिपचिपा पानी बहने लगता है

2.  दूसरा शीघ्रपतन में किस करने से तो विर्य नही निकलता बल्कि किस करने से बहुत जल्द लिंग से पानी जैसा चिपचिपा जैसा निकलने लगता है और बहने लगता है और जब आप योनि में लिंग डालते हो तो फौरन लिंग डालते ही आपका विर्य झड़ जाता है।
यानी योनि में डालते ही झड़ जाता है। या कभी कभी मुश्किल से 5 धकके मारते ही झड़ जाता है। धीरे धीरे करते है तो मुश्किल से 15 धकके ही मार पाते है और आपका विर्य झड़ जाता है। ये शीघ्रपतन ज्यादातर 20 से 30 साल के लोगो मे पाया जाता है।

3. तीसरा टाइप शीघ्रपतन वो जब आपका लिंग योनि में डालने के बाद कम से  30 सेकण्ड से 1 मिनट तक ही चल पाता है या कभी कभी मुश्किल से दो मिनट हो जाता है। ये नॉर्मल वाला शीघ्रपतन है जो 20 से 40 साल तक के लोगो मे पाया जाता है।

4. इसमे ऐसा होता है कि न लिंग बहुत जोर देने पर और इच्छा करने पर थोड़ा सा खडा होता है और खड़े होने के बाद योनि में डालने के 1 मिनट के अंदर गिर जाता है। इसमे लिंग भी न खड़े होने और शीघ्रपतन होने की दोनो समस्या होती है। ये ज्यादातर 35 साल से 60 साल के लोगो मे पाया जाता है।


ऊपर दिए गए चारो तरह के शीघ्रपतन का ईलाज दिल्ली एनसीआर में मशहूर 40 साल पुराने क्लिनिक व दवाखाने में मात्र 890 से 990 रुपये में किया जाता है।
एक महीना की दवा व नुस्खा केवल 890 से 990 में दिया जाता है। इलाज एक से दो महीने होता है और असर समस्या के अनुसार 5 से 10 दिन में।
डॉक्टर से सलाह लेने व दवा लेने के लिए नीचे Whatsapp के निशान पर क्लिक कर करें।


आयुर्वेद व यूनानी जड़ी बूटी के माहिर मशहूर  वैद्यो व हकीमो का कहना है किसी आदमी की जन्म से सेक्स पावर व सेक्स टाइमिंग कमज़ोर नही होती। बचपन की गलतियों के कारण आदमी खुद अपने हाथ से अपनी सेक्स पावर बर्बाद कर देता है।
गन्दी फिल्में देखकर, ज्यादा हस्तमैथुन करके, हानिकारक चीज़ो का सेवन करके मज़े मज़े में अपनी जवानी बर्बाद कर लेता है। 
अब जब वो शादी के बाद या पहले सेक्स करता है तो उसको पता चलता है कि उसकी सेक्स पावर व सेक्स टाइम बिल्कुल खत्म है। या बहुत कम है। जिसकी वजह से उसकी बीवी उससे सन्तुष्ट नही होती।
लेकिन अब ऐसे लोगो को घबराने की जरूरत नही है क्योंकि हज़ारो सालों से आयुर्वेद व यूनानी जड़ी बूटियों में इसका इलाज बिल्कुल आसान है।
हज़ारो सालों से राजा महाराजा इन जड़ी बूटी का सेवन करके 10- 10 रानियों को सन्तुष्ट करते रहे हैं।
इसके लिए हमने अपने 40 साल पुराने आयुर्वेद व यूनानी क्लिनिक व दवाखाने आपके लिए हज़ारो साल पुरानी व दुर्लभ आयुर्वेदिक व यूनानी जड़ी बूटियों पर काफ़ी रिसर्च करके सेक्स पावर कोर्स तैयार किया है। इसको खाने के बाद कोई भी आदमी अपनी सेक्स पावर व सेक्स टाइम दोबारा बढ़ा सकता है बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के। इसका कोई गलत साइड इफ़ेक्ट नही है।
अगर किसी आदमी का योनि में डालते ही या 2 से 3 धक्के मारते ही झड़ जाता है व पानी गिर जाता है तो उनकी सेक्स टाइमिंग को ये कई गुना बढ़ा देता है व आपकी बीवी आपसे खुश हो जाती है और सेक्स का पूरा मज़ा खुद भी उठा सके व अपनी बीवी को भी चरम आनंद दे सके।  क्योंकि इसी वजह से आज कल तलाक़ के केस बढ़ रहे हैं व बीवी दूसरे मर्दो के चक्कर में पड़ने लगती है और इसके जिम्मेदार आप होते हैं